Movie prime
सिद्धू ने सीएम चन्नी को दी चुनौती, कहा- ड्रग्स रिपोर्ट जारी नहीं की तो भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे
 

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बीच मामला गरम होता दिख रहा हैं. जी हां गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि यदि उनकी सरकार ने ड्रग्स मामले में रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे. 

आपको बता दे कि सिद्धू ने एक रैली के दौरान कहां, 'पंजाब के लाखों नौजवान ड्रग्स लेकर मर गए, लाखों युवक ड्रग्स की सुई ले रहे हैं.' उन्होंने कहा, पटियाला में एक बुजुर्ग ने उनसे मुलाकात कर कहा कि, सिद्धू मैं नशे की वजह से अपने पोते की हालत देखकर रोता हूं. वहीं सिद्धू ने पंजाब में नशे की बढ़ती खपत और कारोबार को लेकर कहा कि अगर नशे और ड्रग्स से जुड़ी रिपोर्ट राज्य सरकार ने सार्वजनिक नहीं की तो वो भूख हड़ताल करेंगे. 

xc

इतना ही नहीं सिद्धू ने आगे कहा कि, नशे की वजह से नौजवान पीढ़ी बर्बाद हो रही है और लोग राज्य छोड़कर जा रहे हैं. ऐसे में अगर लोग पंजाब छोड़कर चले जाएंगे तो खजाने में पैसा कहां से आएगा और फिर यहां बड़े अस्पताल और लड़कियों के लिए कॉलेज कहां से बनेंगे. उन्होंने कहां मैं सिर्फ पार्टी प्रधान हूं प्रशासनिक ताकत मेरे पास नहीं है, मैंने सीएम चन्नी से भी कह दिया है कि अगर जल्द ड्रग्स जांच की रिपोर्ट सार्वजानिक न हुई तो इस्तीफा दे दूंगा.

Read more at: https://newshaat.com/bollywood/this-committee-of-delhi-assembly-sent-summons-to-actress/cid5822703.htm