Movie prime

स्वाति मालीवाल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे पिता मेरे साथ यौन शोषण करते थे

 

दिल्ली महिला आयोग की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में स्वाति मालीवाल ने शनिवार को सनसनीखेज खुलासा कहते हुए कहा कि मेरे पिता मेरे साथ यौन शोषण करते थे। इस पीड़ा से मैं अपनी मां, मासी, मौसा और नाना-नानी की वजह से बाहर आ सकी। दिल्ली महिला आयोग की ओर से आयोजित सम्मान समारोह के मंच से बोलते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा कि पिता के शोषण से परेशान होकर वह हमेशा यही सोचती रहती थीं कि वह किस तरह से इस मुसीबत से बाहर निकलें.

Why Swati Maliwal is in the dock for 'illegal appointments' to Delhi's  women's rights body


स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की तरफ से अवार्ड पाने वाली सभी महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें अपने ऊपर होने वाले किसी भी अत्याचार या किसी भी तरह के शोषण को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. शोषण कोई घर का व्यक्ति करे या बाहर का, उसके खिलाफ मुखर होकर आवाज उठानी चाहिए.

स्वाति ने आगे कहा कि, अगर महिलाएं अपने मान-सम्मान की चिंता खुद नहीं करेंगी तो कोई और नहीं करने वाला. इसलिए अपने खिलाफ होने वाले हर शोषण को वह मुखर होकर दुनिया के सामने लाएं. इसमें डरने वाली कोई बात नहीं है. स्वाति ने बताया कि दिल्ली महिला आयोग का प्रयास रहता है किसी भी महिला के साथ यदि कुछ गलत होता है तो उसे न्याय दिलाने के साथ ही उसकी हर संभव मदद की जाए.

DCW Chief Swati Maliwal Alleges That Her Father Sexually Assaulted Her  During Childhood | Swati Maliwal: 'पापा ने मेरा शोषण किया, डरकर बेड के नीचे  छिप जाती थी', स्वाति मालीवाल ने सुनाई