Movie prime

तेजस्वी बोले- बीजेपी के कथनी करनी में फर्क, PM के कारण आज 25 करोड़ नौजवान हैं बेरोजगार

 

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। चार चरणों के मतदान के बाद पांचवें चरण के लिए चुनावी प्रचार प्रसार जारी है। एक ओर एनडीए की ओर से बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां कर रही तो वहीं महागठबंधन की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी चुनावी मोर्चा को संभाला हुआ है। वहीं एक बार फिर तेजस्वी पांचवें चरण के चुनाव के लिए निकले। पटना एयरपोर्ट पर वो एक बार फिर व्हीलचेयर पर नजर आएं। दरअसल, तेजस्वी यादव की कमर में दर्द है जिसके कारण वो चल नहीं पा रहे हैं। वहीं तबीयत खराब होने के बावजूद तेजस्वी एक बाद एक ताबड़तोड़ रैली करते नजर आ रहे हैं। 

इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी औऱ बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, आप समझ ही रहे हैं देश में क्या हो रहा है। उन लोगों(बीजेपी) के कथनी औऱ करनी में बहुत अंतर है, उनलोगों पर किसी को भरोसा नहीं है। केवल झूठ और नफरत के अलावा इनके पास कुछ नहीं है। जो इनके मुंह में आता है ये वही बोल देते हैं।

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि, प्रधानमंत्री जी पर मुझे एक चीज का भरोसा है, उनकी नीतियों ने 25 करोड़ नौजवानों को ओवरएज कर दिया, नौकरी नहीं निकली, जो भी ओवरएजड हुए उन्हें नौकरी नहीं मिली, बेरोजगार रह गए। तेजस्वी ने कहा कि, प्रधानमंत्री के गलत नीतियों के चलते 25 करोड़ नौजवान बेरोजगार हैं। पीएम खुद 75 साल के हो गए और मुझे विश्वास है कि वो अपने बनाए नीति को मार्गदर्शक मंडल में पालन करेंगे।

तेजस्वी ने कहा कि, आशा है, कि उन्हीं के बनाए हुए मंडल लीग में वो जाएगें। तेजस्वी ने कहा कि, अग्निवीर योजना में देखिए 22 साल में रिटायरमेंट हो जा रहा है। युवाओं को 4 साल में बेरोजगार कर दिया जा रहा है। वहीं जो तैयारी कर रहे उनके लिए बहाली नहीं निकल रही है। और इंतजार करते करते वो ओवरएजड हो जा रहे हैं।

उनसे पूछा गया कि जब-जब चुनाव हो जैसे-जैसे चरण बीत रहा है वैसे -वैसे बीजेपी का एजेंडा बदल रहा है? जिसके जवाब में तेजस्वी ने कहा कि  वह कंफ्यूज हो चुके हैं। इसलिए वो महंगाई, बेरोजगारी पर बात नहीं करते। जबकि गिरिराज सिंह के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बेकार की बातों पर हम नहीं बोलते हैं। उनके पास कोई गंभीरता नहीं है कुछ भी बोल देना है।