Movie prime
जायसवाल के बयान पर AIMIM ने किया पलटवार, कहा- अगर किसी के घर बच्चे पैदा नहीं हो तो उसके लिए सीमांचल ज़िम्मेदार है क्या?
 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा था कि, भारत में सबसे अधिक बच्चे बिहार के अररिया और किशनगंज  में पैदा होते हैं. अब इनके इस बयान पर AIMIM के विधायक अख्तरुल ईमान ने संजय जायसवाल पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि अगर किसी के घर बच्चे पैदा न हो तो उसके लिए सीमांचल ज़िम्मेदार है क्या?

Bihar Legislative Assembly Ruckus Marshals Kicked Out AIMIM MLA Akhtarul  Iman | Bihar: बिहार विधानसभा में मार्शलों ने AIMIM विधायक अख्तरुल ईमान को  निकाला बाहर, जानें वजह

अख्तरुल ईमान ने जायसवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि,  'नफरत की सियासत करने वाले नेता ने कहा है कि सीमांचल ख़ास कर अररिया और किशनगंज में सबसे ज्यादा बच्चा पैदा होते हैं. इन्हे मालूम नहीं है कि आबादी की असली वजह ग़ुरबत है, जो इन्हे नज़र नहीं आती है. ये जानबूझकर ऐसा बयान दे रहे हैं ताकि अमित शाह के आने के पहले यहां नफरत फैलाई जाए.

बता दें बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि,  दुनिया में सबसे अधिक बच्चों का जन्मदर अररिया और किशनगंज में है. इसके मुकाबले सिर्फ इथोपिया ही एक ऐसा जगह है जहां अधिक बच्चे पैदा हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण नहीं होने की वजह से जनसंख्या विस्फोट होगा, तो जाहिर है इलाके का विकास कमजोर होगा. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ कानून की बात नहीं है लोगों को खुद समझदारी विकसित करना होगा.

अररिया-किशनगंज में पैदा होते हैं सबसे अधिक बच्चे, अमित शाह के दौरे से पहले जनसंख्या विस्फोट पर बोली बीजेपी