Movie prime
राहुल गांधी के बाद कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी से नीतीश कुमार ने की मुलाकात
 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचे. दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राहुल गांधी के अलावा कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी से भी मुलाकात की. कुमारस्वामी से मुलाकात करते हुए नीतीश कुमार ने उन्हें गले लगा लिया. इस मौके पर नीतीश कुमार के साथ बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा मौजूद थे, जबकि कुमारस्वामी के साथ उनकी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीएम इब्राहिम भी मुलाकात में शामिल रहे.

कुमारस्वामी से मिले नीतीश कुमार

आपको बता दें कि नीतीश कुमार और कुमारस्वामी के बीच मीटिंग तकरीबन पौना घंटे तक चली. बैठक के बाद नीतीश कुमार की विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम को कुमारस्वामी ने सराहा. कुमारस्वामी ने इस मुहिम में नीतीश कुमार का साथ देने का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष एकजुट होगा, तो अच्छा माहौल बनेगा. 


वैसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भी मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच करीब पचास मिनट तक मुलाकात हुई. बिहार में कांग्रेस समर्थित महागठबंधन की सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार और राहुल गांधी की ये पहली मुलाकात थी. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद बाहर निकले सीएम नीतीश ने मीडिया से कोई बात नहीं की. 

Bihar CM Nitish Kumar Meet Congress Leader Rahul Gandhi in Delhi Nitish Kumar Meets Rahul Gandhi: राहुल गांधी से मिले नीतीश कुमार, 50 मिनट तक चली मुलाकात, क्या हुई बात?