Movie prime

आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद को 22 साल पुराने मामले में मिली बड़ी राहत

 

बाहुबली नेता आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद को 22 साल पुराने एक मामले में बड़ी राहत मिली है. लवली आनंद को आज आदर्श आचार सहिंता उलंघन मामले में जमानत मिल गई है। इसके साथ ही ये मामला अब बंद हो गया है. 

बिहार चुनाव: आरजेडी में शामिल हुईं जेल में बंद बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली  आनंद - bihar election 2020 RJD Rabri Devi Lovely Anand Former MP Anand  Mohan Singh - AajTak

बता दें लवली आनंद पर यह  मामला आदर्श आचार संहिता से जुड़ा है. इस संबंध में कुचायकोट थाने में कांड संख्या-17/1995 दर्ज है. कोर्ट ने इससे पहले भी 15 नवंबर को पूर्व सांसद को न्यायालय में उपस्थित होने की तिथि निश्चित की गई थी, लेकिंन किसी कारण वो नहीं उपस्थित हो पाई. जिसके बाद आज लवली आनंद पेश कोर्ट में पेश हुई है. यह केस पूर्व सांसद लवली आनंद के अनुपस्थित रहने के कारण लंबित चला आ रहा है. विशेष अदालत ने माना था कि इस केस के लंबित होने की मुख्य वजह कोर्ट द्वारा दिए गए आदेशों का समय अनुपालन पुलिस ने नहीं कराया था. गोपालगंज एसपी आनंद कुमार को जारी आदेश में कहा गया था कि वो अपने स्तर से पूर्व सांसद लवली आनंद को कोर्ट की ओर से दिए गए गैर जमानती वारंट के अनुपालन में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करें.