Movie prime

भाजपा विधायक रश्मि वर्मा पर लगा चोरी का इल्जाम, दर्ज हुई FIR

 

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा के खिलाफ बेतिया के शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया. जानकारी के अनुसार विधायक के खिलाफ चोरी के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर ब्लॉक रोड निवासी जानकी संस्कृत उपशास्त्री महाविद्यालय के प्राचार्य शितांषु कुमार ने दर्ज कराई है. इसमें विधायक के अलावे पूर्व प्रभारी प्राचार्य अभयकांत तिवारी समेत 25-30 अज्ञात को आरोपित किया गया है. 

bjp mla rashmi verma resigns from assembly membership mla from narkatiaganj  asj | भाजपा विधायक रश्मि वर्मा का विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा, नरकटियागंज  से हैं विधायक

आपको बता दें विधायक जानकी संस्कृत उपशास्त्री महाविद्यालय की शाषी निकाय की अध्यक्ष भी हैं. घटना 17 जनवरी की है. प्राचार्य शितांषु कुमार ने एफआईआर में विधायक के अलावे पूर्व प्रभारी प्राचार्य अभयकांत तिवारी समेत 25 – 30 अज्ञात को आरोपित किया गया है. आरोप है कि वे अवकाश लेकर पटना अपने अधिवक्ता से मिलने गये थे और महाविद्यालय का प्रभार शिक्षक विवेक पाठक को दिया था. 

Thumbnail image

घटना के दिन उन्हें सूचना मिली की सभी आरोपित महाविद्यालय में घुस आये और महाविद्यालय में भीड़ आते देख प्रभारी शिक्षक ने भाग कर अपनी जान बचायी. सभी के चले जाने के बाद शिक्षक ने जानाकरी दी कि विधायक समेत अन्य ने मिलकर प्राचार्य कक्ष समेत अन्य कमरों का ताला तोड़ कर कार्यालय कक्ष से ढेरो कागजात और प्राचार्य के स्थायी निवास के कक्ष का ताला तोड़ कर उनके रखे गये कागजात अन्य सामाल अपने साथ लेकर चले गये. 

इधर विधायक रश्मि वर्मा ने बताया कि अपने आप को प्राचार्य बताने वाले व्यक्ति ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया. विकास कार्यो को बढ्वा देने के चलते उन पर अनर्गल आरोप लगाये जा रहे. वे प्राचार्य अभयकांत तिवारी के साथ महाविद्यालय गयी थी. इधर मामले में शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि कालेज के प्राचार्य शितांषु कुमार के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. 

बिहारः BJP ने काटा टिकट, निर्दलीय लड़ने पर मिली धमकी - bihar poll life  threat to bjp mla rashmi verma after she announced to contest as indepndent  - AajTak