Movie prime
कार्तिकेय कुमार पर बिल्डर राजू सिंह की पत्नी ने लगाया आरोप, कहा- केस को खत्म करने का लगातार बनाया जा रहा दबाब
 

बिहार के पूर्व कानून मंत्री कार्तिक सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है. उनके ऊपर एक बार फिर बड़ा आरोप लगा है. वैसे ये आरोप कोई और नहीं बिल्डर राजू सिंह की पत्नी दिव्या सिंह  ने लगाया है. ये वहीं बिल्डर है जिनके अपहरण के मामले मे  कार्तिकेय कुमार सिंह को इस्तीफा देना पड़ा था. उनकी पत्नी दिव्या सिंह ने पटना हाईकोर्ट से न्याय की गुहार लगाई है. पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश को एक पत्र लिखते हुए उन्होंने कहा कि, पूर्व मंत्री कार्तिकेय कुमार के आदमी बिल्डर राजू कुमार पर दबाब बनाने में लगे हैं.

राजद एमएलसी कार्तिक सिंह ने महज 15 दिन बाद ही नीतीश सरकार से इस्तीफा दे दिया था (फाइल फोटो)

बिल्डर राजू सिंह की पत्नी दिव्या सिंह ने कार्तिकेय कुमार के लोगों से खुद और पति की जान को खतरा बताया है और कहा है कि जेल में बंद उनके पति पर दबाव बनाया जा रहा है कि केस को खत्म कर लिया जाए. बिल्डर राजू सिंह की पत्नी ने चीफ जस्टिस को लिखी चिट्ठी में कहा है कि, कार्तिकेय सिंह जी कानून मंत्री रहे हैं. उनपर मेरे पति के अपहरण का मामला है और उनके खिलाफ वारंट भी जारी है लेकिन वो फरार चल रहे हैं. मेरे पति एक साल से जेल में हैं. उनपर कोई क्रिमिनल केस नहीं है. किसी तरह का क्रिमिनल चार्ज नहीं है. चूंकि इस केस को लेकर वो ज्यादा न बोले इसको लेकर उनपर दबाव बनाया जा रहा है. 20 अगस्त को चार गाड़ियों से लोग बेउर जेल जाते हैं और कहते हैं कि इस केस में आप समझौता करिए नहीं तो मुसीबत में आ जाएंगे. तो ये सारी चीजें होती है. इसके बाद घर पर लोग आ जाते हैं. फोन करते हैं. बहुत डर लग रहा है. मैने इस बारे में एसएसपी सर को पत्र लिखा, उन्होंने कहा कि आपको सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी. लेकिन अभी तक कोई सुरक्षा नहीं मिली है." 

Thumbnail image

वैसे बिल्डर की पत्नी दिव्या सिंह ये भले कह रही हों कि राजू के खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है लेकिन राजू के खिलाफ पटना, दिल्ली सहित अन्य जगहों पर कई मामले दर्ज हैं. इसमें एक मामला बलात्कार का है जबकि अधिकांश मामले लाखों-करोड़ों रुपए के धोखाधड़ी और जालसाजी से जुड़े हैं. अपराधिक इतिहास रखने वाला राजू सिंह इसी कारण जेल में बंद है. 8 अक्टूबर 2021 को पटना की एक अदालत ने राजू से जुड़े एक मामले में उसकी जमानत याचिका यही कहकर ख़ारिज की थी कि राजू संगीन आरोपों में अभियुक्त रहा है.