Movie prime
CM नीतीश का बीजेपी पर फूटा गुस्सा, कहा- मणिपुर के सभी 6 विधायक हमसे मिलने वाले थे, उससे पहले ही उनको अपने साथ मिला लिया
 

मणिपुर में जेडीयू के 5 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर बिहार में राजनीति गरमा गई है. इसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, जो हुआ, वह ठीक नहीं हुआ. बीजेपी एक नए तरीके की परंपरा की शुरुआत कर रही है. हमें यह सोचने की जरूरत है कि क्या हो रहा है.

Nitish Kumar's JD(U) challenges BJP after Manipur coup: 'You must  remember…' | Latest News India - Hindustan Times

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब वह एनडीए से अलग हुए थे, तभी मणिपुर के सभी छह विधायकों ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे जेडीयू के साथ हैं. अभी वह बिहार आकर मिलने वाले थे लेकिन उससे पहले ही उनको बीजेपी ने अपने साथ मिला लिया. ये हो क्या रहा है. जरा सोच लीजिए. किस तरह दूसरी पार्टी के जीतने वाले लोग को अपनी तरफ ले रहे हैं. एक नए ढंग का काम किया जा रहा है. वो सभी एमएलए ने कुछ दिन पहले कहा था कि आ रहे हैं यहां मिलने, लेकिन उससे पहले ही सब को पकड़कर अपनी तरफ कर लिया. जो पार्टी का अन्य राज्यों में लोग जीतते हैं, उसको अपनी तरफ कब्जा करना. यही सोचते हैं. यही उनका काम है. 

जानकारी के लिए बता दें मणिपुर में जदयू के 6 में से 5 विधायकों ने पाला बदल लिया है. सभी भाजपा में शामिल हो गए हैं. इनमें केएच जॉयकिशन, एन सनाते, मोहम्मद अछब उद्दीन, पूर्व पुलिस महानिदेशक एएम खाउटे और थांगजाम अरूण कुमार शामिल हैं.