Movie prime

रामचरितमानस विवाद पर CM नीतीश ने दी प्रतिक्रिया, कहा - किसी भी धर्म के बारे में बयान देना गलत

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी समाधान यात्रा के क्रम में मंगलवार को अरवल पहुंचे. यहां मुख्यमंत्री ने पहली बार रामचरितमानस विवाद पर अपना रिएक्शन दिया. सीएम ने कहा है कि किसी भी धर्म के बारे में बयान देना, उस पर टिप्पणी करना गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि धर्म के मामले में किसी को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. सब अपने तरीके से धर्म का पालन करते हैं. सभी धर्म का पालन करने वालों को इज्जत मिलनी चाहिए. जिसको जिनकी पूजा करनी है करें, अब तो उपमुख्यंमत्री तेजस्वी यादव ने भी सबकुछ कह ही दिया है. 

पत्रकारों के इस सवाल पर मुख्यमंत्री ने नहीं दिया ध्यान  

क्या बिहार में महागठबंधन की सरकार गिर जायेगी? क्या यहां भी महाराष्ट्र की तरह ही सियासी खेला होगा? ऐसे ही कुछ सवाल आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अरवल में पत्रकारों ने पूछा, लेकिन उन्होंने इन सवालों को अनसुना कर दिया. जबकि अन्य सवालों का मुख्यमंत्री ने जवाब दिया. 

नहीं दिखे प्रभारी मंत्री तेजप्रताप, नई चर्चा शुरू   

आज की यात्रा की सबसे दिलचस्प बात यह रही कि जिले के प्रभारी मंत्री तेजप्रताप यादव नहीं दिखे. जबकि, मुख्य़मंत्री की यात्रा के दौरान जिले के प्रभारी मंत्री को हर हाल में मौजूद रहना होता है. लेकिन अरवल में प्रभारी मंत्री के तौर पर तेजप्रताप यादव अनुपस्थित रहे. मुख्यमंत्री के साथ उनके खास दो मंत्री विजय चौधरी और संजय झा अगल-बगल में दिखे. अब इससे सियासी गलियारों में चर्चा का एक और नया दौर शुरू हो गया है.