Movie prime

छपरा में चिराग ने पीड़ित परिवार से किया मुलाकात, कहा- CM नीतीश पर भी दर्ज हो केस

 

छपरा में ज़हरीली शराब से हुई मौत को लेकर सियासी खींचतान लगातार जारी है. इसी कड़ी में आज यानी शनिवार को एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान छपरा पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाक़ात की. इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि हम इसे मौत नहीं बल्कि हत्या कहेंगे क्योंकि जहर देकर किसी को मारने को हत्या ही कहा जाता है. चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि, इस मामले में शराब माफिया के साथ साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी केस दर्ज होना चाहिए.

Nitish Kumar's JD(U) blames Chirag Paswan for its debacle in 2020 Bihar  assembly polls; LJP leader hits back | India News | Zee News

 

 चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार के दबाव पर प्रशासन ने मौत के आंकड़ों को छुपाने की कोशिश की है. कम से कम 150 लोगों की हत्या हुई है. जिस तरह से प्रशासन द्वारा दबाव बनाकर जल्द से जल्द उनका दाह संस्कार करवाया गया है ताकि पोस्टमार्टम ना हो सके, यह सही नहीं है. मृतक के परिजनों का कहना है कि बॉडी अस्पताल से ले जाने के लिए पैसे देने पड़े हैं. ये जीता जागता उदाहरण है कि बिहार सरकार कैसे काम कर रही है. सीएम ने विधानसभा में खड़े होकर कहा था जो पिएगा वह मरेगा. तो क्या जो पिलाएगा वो मौज करेगा. उन पर कार्रवाई नहीं की जा रही है. चिराग ने आगे कहा कि,  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुआवजा नहीं देने की बात कही है. मैं पूछना चाहूंगा कि क्या उनके परिवार का कोई सदस्य मरता है तो उन्हें मुआवजा नहीं देंगे.

Thumbnail image