Movie prime

केंद्र सरकार से चिराग की मांग, बिहार में लागू किया जाए राष्ट्रपति शासन

 

छपरा जहरीली शराब कांड का मामला आज एक बार फिर संसद भवन में उठा. जमुई से लोजपा(रामविलास) सांसद चिराग पासवान ने संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला.  चिराग ने छपरा शराबकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग करते हुए बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है.

Chirag Paswan Raised Issue Of Increasing Crime In Bihar In Parliament |  Bihar Crime: चिराग पासवान ने संसद भवन में बिहार में बढ़ती अपराध का मामला  उठाया, कहा- अपनों के खोने का

आपको बता दें कि  लोजपा(रामविलास) सांसद चिराग पासवान ने संसद ने कहा कि, "जहरीली शराब से जिस तरीके से मेरे प्रदेश में हत्याओं की श्रृंखला शुरू हुई है, मुख्यमंत्री, राज्य सरकार और पूरा प्रशासनिक तंत्र इस घटना को दबाने की कोशिश कर रहा है. सबको पता है कि वहां किस तरह से शराब की बिक्री हो रही है लेकिन महागठबंधन के नेता खामोश हैं क्योंकि वो भी इसमें लिप्त हैं. मैं केंद्र सरकार से मांग करता हूं कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए. साथ ही तमाम हत्याओं की सीबीआई जांच की मांग करता हूं."

जानकारी के लिए बता दें छपरा में जहरीली शराब से 70 से ज्यादा लोगों की मौत को लेकर आज राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के 10 सदस्य पटना पहुंची. पटना एयरपोर्ट से राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम छपरा के लिए रवाना हो गई है. 

 

Chhapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब से 74 की मौत, पोस्टमार्टम में भी खेल,  अबतक सिर्फ 34 ही हुए, देखें सूची - Chhapra Hooch Tragedy 74 people died due  to drinking spurious liquor