Movie prime

बिहार की धरती से नड्डा ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- सुशासन बाबू के राज में शासन कौन कर रहा समझ नहीं आता

 

भारतीय जनता पार्टी 2024 की तैयारी में जुट गई है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को लोकसभा चुनाव की तैयारी का शुभारंभ करने वैशाली संसदीय क्षेत्र के पारू पहुंचे. यहां आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और राजद पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार बदलाव चाहता है. वर्तमान व्यवस्था को उखाड़ फेंकने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इस निरादर का जवाब दिया जाना, अब उनको प्रजातांत्रिक तरीके से इसका जवाब दिया जाएगा. हम कुर्सी पर बैठने के लिए नहीं, बिहार का विकास करने के लिए सत्ता में थे.

Bihar news: 'Jungle Raj' has returned in the State, says BJP president Nadda  - The Hindu

आपको बता दें जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हजारों करोड़ रुपये के पुल बिहार में बन रहे हैं। पीएम मोदी बिहार की तस्वीर और तकदीर दोनों को बदल डालेंगे. लेकिन अब भी एक समस्या है. हम ऊपर से तो लक्ष्मी भेज देंगे लेकिन यदि नीचे जंगलराज हो तो काम नहीं हो पाता. विकास पूरी तरह से थम जाता है. 

आगे राजद पर निशाना साधते हुए  जेपी नड्डा ने कहा कि हम पहले ही कहा करते थे कि आरजेडी की सरकार आएगी तब जंगलराज आ जाएगा. आज जंगलराज आ गया है. बिहार में लॉ एन्ड ऑडर खत्म हो गया है. मुझे तो अब यह भी समझ में नहीं आता कि सुशासन बाबू के राज में शासन कौन कर रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी बिहार का नेतृत्व करे अब समय आ गया है बिहार की जनता कमल के निशान को आगे बढ़ाये इसका समय भी अब आ गया है इसलिए आप यह फैसला कर लीजिए.