Movie prime
बेगूसराय मामले पर गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर असली अपराधियों को बचाने का लगाया आरोप
 

बेगूसराय मामले में पुलिस ने सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये चारों बेगूसराय के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक, तीन आरोपी बेगूसराय से और एक आरोपी झाझा से गिरफ्तार किया गया है. वहीं अब इस मामले पर केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर हमला किया है. गिरिराज सिंह ने फायरिंग की घटना को आतंकी हमला करार दिया है और सरकार पर असली आरोपियों को छिपाने का आरोप लगाया है. गिरिराज सिंह ने सरकार से मांग की है कि घटना की सीबीआई या एनआईए से जांच कराई जाए.

Bihar polls: Giriraj Singh calls Congress candidate 'Jinnah sympathiser' |  Elections News,The Indian Express

गिरिराज सिंह ने कहा कि, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूरी बिहार सरकार इस मामले की लीपापोती कर रही है. तुष्टिकरण के तहत अपराधियों का नाम छिपाया जा रहा है. गिरिराज सिंह ने आगे कहा,  बिहार में सरकार चलाई जा रही है या मजाक किया जा रहा है. बेगूसराय में जो हुआ है वह सीरियल कीलिंग या सिंपल फायरिंग की घटना नहीं; बल्कि आतंकी घटना है. बिहार के 13 जिले आतंकियों के स्लीपर सेल बन चुके हैं. घटना की जांच सीबीआई और एनआईए से कराई जाए.

Bihar Cabinet Cxpansion | Bihar cabinet reshuffle on Tuesday, Tej Pratap to  be minister! | Pro IQRA News | PRO IQRA NEWS