Movie prime

हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान पर रेप का केस दर्ज

 

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान पर रेप का केस दर्ज हुआ है. जी हां झारखंड की रहने वाली एक अनुसूचित जनजाति की महिला ने दानिश रिजवान पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. इतना ही नहीं उस महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि दानिश ने साल 2011 में उसके साथ दुष्कर्म किया और अब वह दानिश के बच्चे की मां भी है.

MLC चुनाव में सीट नहीं मिलने से HAM नाराज, NDA के लिए बताया खतरे की घंटी -  Dtv Bharat

महिला के अनुसार 11 साल पहले सचिवालय थाना इलाके में उसके साथ रेप हुआ था. पुलिस का कहना है कि महिला की गुहार पर बेटे का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. उस महिला से पूछताछ के बाद दानिश का भी डीएनए टेस्ट कराया जा सकता है. यह केस झारखंड में दर्ज हुआ था. मामला पटना के सचिवालय इलाके का था, इसलिए झारखंड पुलिस ने अपने यहां जीरो एफआईआर दर्ज कर इसे पटना के सचिवालय थाना को भेज दिया.

उस महिला ने बताया है कि 11 साल पहले वो पटना आई थी. उस वक्त दानिश एक लोकल न्यूज चैनल में काम करते थे. वह रांची जाने के लिए पटना जंक्शन पहुंची थी. लेकिन उस वक्त कोई ट्रेन नहीं थी। स्टेशन पर कुछ बदमाश परेशान करने लगे. स्टेशन से बाहर आने पर दानिश खड़े थे. वो मुझे सचिवालय इलाके के एक फ्लैट में लेकर गए. वहां दो प्लेट खाना मंगवाया. खाना खाने के बाद चक्कर आने लगा और मुझे होश नहीं रहा. इसी दौरान यह सब हुआ.

वैसे जिस महिला ने दानिश रिजवान के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. उस महिला ने पहले भी दूसरे शख्स के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगा चुकी है, हालांकि उस मामले में जिस के ऊपर आरोप लगाया गया वह साबित भी नहीं हो पाया था.