Movie prime
गुजरात में भाजपा जिला अध्यक्ष को शराब पीना पड़ा महंगा, देना पड़ा इस्तीफा
 

गुजरात में एक भाजपा नेता को शराब पीना इतना महंगा पड़ गया कि उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा. जी हां भाजपा जिला अध्यक्ष रश्मीकांत वसावा का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में वे काफी नशे में दिख रहे थे. इसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. वीडियो में वे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की चुनावी जीत का जश्न मनाते समय एक कार्यक्रम में नशे में दिख रहे हैं. 

आपको बता दें कि ये पूरा मामला है छोटा उदयपुर से सामने आया है. जहां भाजपा जिला अध्यक्ष  रश्मीकांत वसावा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाजपा अध्यक्ष रश्मिकांत वसावा साफ तौर पर नशे की हालत में दिख रहे है. उनकी हालत ऐसी है कि उन्हें दो कार्यकर्ताओं का सहारा लेकर बैठना पड़ रहा है. वैसे छोटा उदयपुर में द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति चुने जाने के ख़ुशी में एक समारोह का आयोजन किया गया था. इसी समारोह में सम्मलित हुए रश्मिकांत वसावा का वीडियो काफी वायरल हुआ. 

वैसे बता दें गुजरात में शराबबंदी है. ऐसे में छोटा उदयपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष के नशे की हालत धुत होने का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने कई सवाल खड़े किए. जिसके बाद उन्हें पार्टी से इस्तीफा देना पड़ा. वैसे उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा है कि उनसे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल ने इस्तीफा देने के लिए कहा, इसलिए वो पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं.