Movie prime

जगदबाबू ने प्रोफेसर चंद्रशेखर के बयान का किया सपोर्ट, कहा- पूरी पार्टी आपके साथ खड़ी, इन कमंडल वालों को जवाब दिया जाएगा

 

रामचरितमानस को लेकर बयान देने के बाद चौतरफा घिरे मंत्री चंद्रशेखर के समर्थन में आखिरकार उनकी पार्टी उतर आई है. इस मामले पर दो दिनों तक आरजेडी ने चुप्पी साधे रखी, लेकिन आखिरकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह उनके समर्थन में उतर आए हैं. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने चंद्रशेखर को आश्वस्त किया है कि, पार्टी उनके बयान के साथ मजबूती से खड़ी है. उन्होंने कहा है कि, आज शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के साथ हम खड़े हैं और  मैं चंद्रशेखर को आश्वस्त करना चाहता हूं कि पूरी पार्टी उनके साथ मजबूती से खड़ी है और कमंडल वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

Ahead of RJD national council meet, speculations rife over Jagdanand's  resignation - Hindustan Times

जगदानंद सिंह ने प्रोफेसर चंद्रशेखर के बयानों का समर्थन करते हुए कहा कि सभी समाजवादी आपके साथ हैं. आप राम मनोहर लोहिया और तमाम समाजवादियों की विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं. इसलिए सभी समाजवादी आपके साथ हैं. उन्होंने चंद्रशेखर की पीठ थपथपाते हुए कहा कि आपने शरद यादव के समाजवाद को आगे बढ़ाया है. आपने मंडलवाद को हमेशा मजबूत किया। पूरा आरजेडी चंद्रशेखर के साथ खड़ा है. घबराने की जरूरत नहीं कमंडलवादियों को सफल नहीं होने देंगे. 

जगदानंद ने कहा कि, राजद कभी भी कमंडल के आगे मंडल को हारने नहीं देगा. उन्होंने कहा कि, जो हमारी सामाजिक न्याय की विचारधारा है, समाजवाद की विचारधारा है और लोहिया जी से जो सिख हमलोगों को मिली है. जिसके लिए कर्पूरी ठाकुर हमेशा लड़ते रहे. आज हमारे नेता लालू यादव जी बीमारी है. हमलोगों के बीच कोई भी सामजिक क्रांति के पुरोधा नहीं रहे.