Movie prime
कुशवाहा ने अमित शाह पर किया तंज, कहा- गृह मंत्री जी को बार-बार ताली बजने और जोर से नारे लगाने के लिए लोगों से आग्रह करना पड़ा
 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिन के दौरे पर बिहार पहुंच चुके हैं. वहीं पूर्णिया पहुंचते ही अमित शाह ने सभा को संबोधित किया. इस सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधा. वहीं अमित शाह के दौरे पर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि रैली के दौरान अमित शाह लोगों से बार-बार ताली बजाने की अपील कर रहे थे. उनके कहने के बाद रैली में मौजूद लोग ताली बजा रहे थे.

Upendra Kushwaha quits NDA and Union Cabinet, accuses PM Modi of betraying  backward classes | Mint

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए अमित शाह पर निशाना साधा. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, पूर्णिया की रैली में श्री अमित शाह जी को बार-बार ताली बजने और जोर से नारे लगाने के लिए आग्रह करना पड़ा. यहां तक कहते सुने गए कि सीमांचल के लोगों का जोश कहा चला गया. आगे उन्होंने लिखा कि, साफ़ है, उनकी पार्टी के प्रति अब बिहार की जनता में न तो आकर्षण रहा और न ही विश्वास. आखिर काठ की हांडी कितनी बार चूल्हे पर चढ़ेगी, जनाब?  लोग समझ गए हैं...... "झुठा है तेरा वादा, वादा तेरा वादा"!