Movie prime

शराबबंदी कानून को लिया जाए वापस, RCP सिंह की नीतीश कुमार से मांग

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बड़ी मांग कर दी है. उन्होंने नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग की है. आरसीपी सिंह ने कहा कि शराबबंदी के कारण बिहार का विकास नहीं हो रहा है.

जानकारी के लिए बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह रविवार की देर शाम लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती समारोह के मौके पर सिलाव प्रखंड क्षेत्र के धराहरा हाई स्कूल के मैदान में उनकी जयंती मानने पहुंचे। इस मौके पर जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपीसी ने कहा कि नीतीश कुमार अपनी जिद छोड़े और बिहार में शराबबंदी कानून को खत्म करें. उन्होंने जदयू के भविष्य को लेकर भी भविष्यवाणी कर दी, कहा कि जदयू का जल्द ही राजद में विलय होने वाला है. नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल पर भी वे हमलावर दिखे और कहा कि विपक्ष के पास पीएम के लिए कई वैकेंसी मौजूद हैं.

RCP Singh quits JDU after Nitish Kumar's party seeks reply on graft  allegations | Latest News India - Hindustan Times

बिहार में राजस्व नुकसान को लेकर आरसीपी सिंह ने शराब को फिर से चालू करने की नीतीश सरकार से अपील की है। राजस्व नहीं रहने को लेकर आरसीपी ने कहा कि गांव के सड़के खराब हो रही है. इसका मुख्य कारण सरकार के पास राजस्व की भारी कमी को देखा जा रहा है. यही कारण है कि आज गांव में विकास नहीं हो पा रही है.