Movie prime

शराब से मौत की छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती है: संतोष कुमार सुमन

 

शराबबंदी वाले राज्य बिहार में जहरीली शराब से मौत का कहर जारी है. सारण के बाद सिवान में भी जहरीली शराब ने कहर मचाया. सिवान में भी कई लोगों की मौत हो गई. लेकिन दुसरी तरफ बिहार सरकार के मंत्री इस घटना को छोटी मोटी घटना बता रहे है. जी हां गया में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एससी-एसटी कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शराब से मौत की छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती है. इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार हमेशा तैयार है.

मंत्री संतोष सुमन के बंगले में लगी आग, बाल-बाल बचा मांझी का परिवार

संतोष कुमार सुमन ने कहा कि, जो शराब पी रहे हैं और जो बेच रहा है दोनों पर सरकार कार्रवाई करेगी और कर भी रही है. आने-वाले दिनों में शराब से मौत की घटना कम होगी. शराब पीने वाले लोगों से मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि शराब छोड़ बच्चों का भविष्य बनाइए बच्चे पढ़ेगे तो आपका और राष्ट्र का विकास होगा. यह बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने समाधान यात्रा के दौरान लोगों को बता रहे हैं. इस तरह की घटनाओं से लोगों को सबक लेनी चाहिए.

आगे संतोष सुमन ने सीवान में शराब पीने से हुई लोगों की मौत पर कहा कि इस तरह की छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती है. जो शराब पी रहे हैं और जो बेच रहा है दोनों पर सरकार कार्रवाई करेगी और कर भी रही है. आने-वाले दिनों में शराब से मौत की घटना कम होगी.