Movie prime

नीतीश कुमार ने आनंद मोहन की रिहाई के दिए संकेत, कहा- आप लोग चिंता मत करो

 

पटना के मिलर हाई स्कूल में महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि समारोह में भारी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग शामिल हुए. स्वाभिमान दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आनंद मोहन की रिहाई के संकेत दे दिए है. उन्होंने कहा कि, ये सब की चिंता मत करो.  

Bihar:क्षत्रिय मंच से क्यों बोले नीतीश- आनंद मोहन की चिंता मत करो, उनकी  पत्नी से पूछो कि हम क्या कोशिश कर रहे - Bihar: Nitish Said To Kshatriya  Manch - Don't Worry

पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में आयोजित स्वाभिमान सम्मेलन में मौजूद लोग आनंद मोहन की रिहाई की मांग करने लगे. तब सीएम नीतीश ने कहा कि हमसे क्या पूछते हो ,उनकी पत्नी (लवली आनंद) से पूछो, हम आनंद मोहन की रिहाई के लिए क्या कर रहे हैं. आपलोग 2020 में भी नारा लगाये थे, तब भी हमने कहा था. नीतीश कुमार ने कहा कि, राजनीति में वो (आंद मोहन) जो भी करें, लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई थी तो जॉर्ज साहब के साथ हमलोग आनंद मोहन से मिलने जेल में गए थे. हमलोग की आनंद मोहन के लिए शुभकामना रही है. हमलोग कभी नहीं चाहते थे कि वे जेल में रहें. इसलिए आपलोग चिंता मत करिए. इन सब चीजों के लिए आपलोग हल्ला मत करें, वरना बाहर में ये मैसेज जायेगा कि आपलोग हल्ला किए तो उनकी रिहाई हुई. 

Former Bihar MP Anand Mohan claims threat to life from jail superintendent  - India Today