Movie prime

बीजेपी विधायकों पर आगबबूला हुए नीतीश कुमार, कहा- यहां से भगाओ इनको

 

बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. बीजेपी ने छपरा में शराब से 7 लोगों की मौत होने पर जमकर हंगामा किया। सदन में विपक्ष के हंगामे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगबबूला हो गए. गुस्से में उन्होंने बीजेपी विधायकों की ओर इशारा कर कहा कि क्या हो गया. ए, चुप हो जाओ। सबको भगाओ यहां से...बिल्कुल बर्दास्त नहीं किया जाएगा.

बता दें बीजेपी के सदस्यों का आरोप था कि बिहार में लगातार शराब से लोगों की मौत हो रही है बावजूद इसके मुख्यमंत्री ने चुप्पी साध रखी है. इसी बीच सदन में बैठे सीएम नीतीश अपना आपा खो बैठे और गुस्से में आगबबूला होकर नीतीश ने बीजेपी के सदस्यों को शराबी और न जाने क्या क्या कह दिया। नीतीश कुमार ने कहा कि, ‘शराबबंदी के पक्ष में था कि नहीं तुम लोग, आज क्या हो गया है. कितना गंदा काम कर रहे हो, तुम्ही लोग गड़बड़ करवा रहे हो. अच्छा किया कि  तुमलोग को छोड़ दिया, कितना गंदा काम कर रहे हो. सबको भगाओ यहां से,गलत बात है. शराब के पक्ष में बोल रहे हो, अब तो बिल्कुल बर्दास्त नहीं किया जाएगा. शराबी हो गया तुम लोग, कितना गंदा है. अब टॉलरेट नहीं किया जाएगा, हटवाइए सबको. वैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस व्यवहार से बीजेपी के विधायकों में काफी नाराजगी है। बीजेपी विधायकों ने नीतीश कुमार से माफी मांगने की मांग की है. 

जानकारी के लिए बता दें मंगलवार की रात छपरा में जहरीली शराब पीने से अबतक सात लोगों की मौत हो चुकी है जबकि अब भी कई लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं और जीवन और मौत के बीच जूझ रहे हैं. शराब से हुई मौतों को लेकर बीजेपी के सदस्यों ने सदन में जोरदार हंगामा किया.


Bihar: बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का मचा कहर, छपरा के बाद वैशाली  में हुई लोगों की मौत | BharatKhabar.Com