Movie prime

नीतीश कुमार तेजस्वी के दवाब में आकर जेट प्लेन और हेलीकॉप्टर खरीदने की तैयारी कर रहे: सुशील कुमार मोदी

 

पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार तेजस्वी के दवाब में आकर जेट प्लेन और हेलीकॉप्टर खरीदने की तैयारी कर रहे हैं. वैसे बता दें बीते दिन नीतीश कैबिनेट की बैठक हुई थी. उस बैठक में 1 हेलीकाप्टर एवं जेट इंजन विमान की खरीदारी की जाएगी इसकी स्वीकृति बनी है. इसकी को लेकर सुशील मोदी ने ये बयान दिया है. 

Bihar Politics Sushil Modi Asked Nitish Kumar Many Questions Regarding  Liquor Ban In Bihar | Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार से शराबंबदी  को लेकर पूछा कई सवाल, कहा- आकड़े में

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि, नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने जा रहे हैं और इसीलिए वे जेट प्लेन खरीद रहे हैं ताकि तेजस्वी यादव सीएम बनने के बाद इससे घूम सकें. मोदी ने कहा है कि अन्य राज्यों की सरकार जेट प्लेन या हेलीकॉप्टर नहीं खरीदती है बल्कि लीज पर लेती है. लीज पर प्लेन लेने से उन्हें मेन्टेनेन्स का खर्चा नहीं देना पड़ता है. लेकिन नीतीश कुमार करोड़ों रूपये खर्च कर प्लेन खरीदेंगे और फिर इसे मेंटेन करने में रूपये खर्च करेंगे. 

Opposition in Bihar lacks credibility': Bihar Deputy CM Sushil Kumar Modi -  The Week