Movie prime

नीतीश कुमार कहते हैं कि जो पिएगा वो मरेगा, जो बेचेगा उसको महागठबंधन की तरफ से टिकट मिलेगा: संजय जायसवाल

 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पटना में मीडिया वालों से बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि,  छपरा में जहरीली शराब से हुई मौत के आंकड़े को सरकार ने छुपाया है. जो आंकड़ा सरकार बता रही है, उससे कहीं ज्यादा लोग वहां पर जहरीली शराब पीकर मरे हैं. उन्होंने कहा कि सरकारी आंकड़े सिर्फ 38 लोगों की मौत के हैं जबकि 100 से ज्यादा लोगों की मृत्यु वहां हुई है. यही कारण है कि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को संज्ञान लेना पड़ा, अब वह जांच कर रही है.

Thumbnail image

संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि,  बिहार में जो कुछ भी हुआ है उसके लिए यह सरकार की नाकामयाबी को उजागर करता है। सरकार के तरफ से अबतक  38 लोगों की मौत की बात दोहराई जा रही है, जबकी सही डाटा 100 के पार है। जायसवाल ने कहा कि, देश में शयद ही कहीं ऐसा होता हो कि, जहरीली शराब से मृत लोगों का आकड़ा छुपाया जाता हो। वहां के गरीब, दलित , शोषित लोगों को यह धमकी दी जाती है कि, यदि तुम सच्चाई बताओगे तो जान से मार दिए जाओगे. इसके साथ ही पुरे परिवार को जेल में भजने की भी धमकी दी जा रही है। इसीलिए मानवाधिकार का टीम को यहां आना पड़ा है.

जायसवाल ने आगे कहा कि, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि जो पिएगा वो मरेगा तो उनसे मैं यह पूछना चाहता हूं कि, जो बेचेगा उसका क्या होगा. वो आपके पास आएगा तो जेडीयू या महागठबंधन के किसी भी दल के तरफ से टिकट पायेगा.

बिहार बीजेपी अध्यक्ष बोले- परंपरागत सीटों पर अपने ही उम्मीदवारों को उतारेगी  पार्टी - bihar election bjp state working committee meeting jp nadda sanjay  jaiswal - AajTak