Movie prime

मांझी के शराबबंदी पर दिए बयान पर नीतीश ने कहा- आने दीजिये उन्हें हम बता देते है

 

बिहार के छपरा में ज़हरीली शराबकांड को लेकर काफी सियासत हुई. वहीं बीते दिन पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने बिहार में शराबबंदी का गुजरात माडल लागू करने की वकालत की. अब मांझी के इस बयान पर नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा  कि आने दीजिये मांझी को हम बता देते हैं.

Bihar CM Nitish Kumar splits with ally BJP for second time, to meet Gov -  The Hindu BusinessLine

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, शराब पीने से सिर्फ नुकसान ही होता है. चाहे कोई थोड़ा पिए या ज्यादा पिए लेकिन अगर मांझी इस तरह की बात कर रहे हैं तो आने दीजिये मैं उनसे पूछूंगा. सीएम ने इतना तक कह दिया कि मांझी को जानकारी नहीं होगी मैं उन्हें शराब से होने वाले नुकसान को समझा दूंगा.

नीतीश कुमार ने छपरा कांड को लेकर कहा कि, इस मामले की गंभीरता से जांच हो रही है.घटना के तुरंत बाद ही मैंने अधिकारियों को तत्काल जांच करने को कहा था कि ये घटना कैसे घटी. उन्होंने कहा है कि अब जो गड़बड़ करेगा उसका क्या करेंगे ? ज्यादा लोग शराबबंदी के पक्ष में हैं, लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग गलत काम करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई बाहर से शराब लेकर आ रहा है तो कोई राज्य में छिपकर गलत काम कर रहा है. मैंने ये भी कहा है कि निर्दोष को नहीं पकड़ना है बल्कि जो गलत हैं उनके खिलाफ एक्शन लेने का निर्देश दिया है.

Nitish Kumar to give job gifts to 530 principals professors by giving  appointment letter on thirty first - नीतीश कुमार थर्टी फर्स्ट पर देंगे  नौकरी का तोहफा, 530 प्रिंसिपल और प्रोफेसरों को