Movie prime
पटना एसएसपी के बयान पर हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा- उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं, उन्हें जल्द बर्खास्त किया जाए
 

पटना पुलिस ने फुलवारी शरीफ से दो संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी गतिविधियों में शामिल थे. पुलिस ने दोनों को नया टोला से दबोचा है. इन दोनों का आतंकवादी संगठन सिमी से कनेक्शल मिला है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद जलालुद्दीन और अतहर परवेज के रूप में हुई है. मोहम्मद जलालुद्दीन झारखंड पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर है. दोनों पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और एसडीपीआई के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं.  इस मामले को लेकर पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने  उनकी ट्रेनिंग को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जोड़ दिया है. वहीं एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के बयान को लेकर बीजेपी विधायक ने हमला बोला है. बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है इसलिए उन्हें जल्द बर्खास्त किया जाना चाहिए. 

ज्ञानवापी विवाद पर BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- 30 हज़ार मंदिरों का देना  होगा हिसाब - gyanvapi mosque survey bjp mla hari bhushan thakur bachaul  said 30000 temples will be taken

जानकारी के लिए बता दें मानवजीत सिंह ढिल्लों ने इस मामले पर विवादित बयान देते हुए कहा कि, 'मदरसे से यह लोगों को मोबिलाइज करते थे और कट्टरता की ओर मोड़ रहे थे. पकड़े गये लोग सीमी के कार्यकर्ता है. उन्होंने कहा कि जिस तरह आरएसएस की शाखा में स्वयं सेवकों को शारीरिक प्रशिक्षण दिया जाता है, उसी तरह पकड़े गये लोगों को भी मस्जिद में प्रशिक्षण दिया जा रहा था.

Big Breaking: मानवजीत सिंह ढिल्लो बनाए गए पटना के नये SSP, कई IPS का हुआ  तबादला