Movie prime
पप्पू यादव ने बीजेपी पर किया तंज, कहा- BJP वालों ने पटना में 20-25 करोड़ का झंडा ही लगा दिया
 

बीजेपी संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बिहार की राजधानी पटना में हो रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो भी किया है. इतना ही नहीं इस बैठक को लेकर बीजेपी के चारों तरफ पोस्टर झंडे लगाए गए. अब इसी को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि, पटना में जुमलेवाजी वाले लोग आए हैं. बीजेपी वालों ने तो पटना में 20-25 करोड़ का झंडा लगा दिया है.

Bihar MLC Election 2022: Jan Adhikar Party Supremo Pappu Yadav Demands Five  Seats For MLC From Congress Ann | Bihar MLC Election: पप्पू यादव ने  कांग्रेस के सामने फैलाया हाथ, MLC के

पप्पू यादव ने कहा कि, ''बीजेपी के लोग बिहार में सुखाड़, बेरोजगारी, अपराधी और अग्निवीर जैसे मुद्दों के ऊपर इमरजेंसी बैठक बुलाकर चर्चा करें. बिहार महंगाई से जूझ रहा है, अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है, प्रत्येक जिलों में हत्या लूट जैसे संगीन अपराध हो रहे हैं. करोड़ों रुपए प्रचार के नाम पर पैसा बहाने से कोई फायदा आम जनता को होने नहीं जा रहा है. अब खाने वाले वस्तु पर भी जीएसटी लग गया है. गैस सिलेंडर के दाम आसमान छू रहे हैं. हर तबका परेशान है लेकिन बीजेपी को परेशानियों से कोई मतलब नहीं है.