Movie prime

तेजस्वी को लोग लालू यादव के बेटे के तौर पर जानते है उससे ज्यादा नहीं: प्रशांत किशोर

 

प्रशांत किशोर उर्फ पीके इन दिनों बिहार की यात्रा कर स्थानीय लोगों से संवाद कर रहे हैं. इस दौरान प्रशांत किशोर ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज किया है. प्रशांत किशोर ने  तेजस्वी पर तंज करते हुए कहा कि, लालू यादव की वजह से तेजस्वी यादव की पहचान है. उन्होंने कहा कि,  तेजस्वी को लोग लालू यादव के बेटे के तौर पर जानते हैं और इससे ज्यादा उनकी पहचान नहीं है.

 

Bihar Politics: RJD Tejashwi Yadav And Tarkishore Prasad Reaction On Prashant  Kishor On His Tweet To Form Own Party Ann | प्रशांत किशोर पर नेता प्रतिपक्ष  का बयान, तेजस्वी ने कहा- हम

प्रशांत किशोर गुरुवार को पूर्वी चंपारण जिले के गायघाट पंचायत से यात्रा की शुरूआत करते हुए पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, लालू यादव के पुत्र होने के अलावा तेजस्वी यादव की कोई पहचान नहीं है. प्रशांत किशोर ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि चाचा-भतीजा (नीतीश-तेजस्वी) में भतीजे की व्यक्तिगत पहचान केवल इतनी है कि वे लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं. उससे ज्यादा नहीं.

प्रशांत किशोर ने आगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 1 मिनट में पाला बदल सकते हैं. वे इस कला में माहिर खिलाड़ी हैं. उन्हें बीजेपी के साथ जाने में 1 मिनट का भी वक्त नहीं लगेगा.

Age catching up to him: Prashant Kishor on Nitish Kumar's 'works on BJP  agenda' jibe - India Today