Movie prime
RCP सिंह का CM नीतीश पर निशाना, कहा- किसान लोग पस्त हैं और नीतीश कुमार दिल्ली में मस्त हैं
 

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह मंगलवार को पटना पहुंचे. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. पटना एयरपोर्ट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उन्हें राज्य में जनता की कोई चिंता नहीं है. राज्य में सुखाड़ है, किसान परेशान हैं और वह दिल्ली घूम रहे हैं. यह तो वही बात हो गई "किसान लोग पस्त हैं और नीतीश कुमार दिल्ली में मस्त हैं.

JDU accused former union minister RCP Singh created unaccounted wealth  property in Notice bihar politics - RCP सिंह ने बनाई अकूत संपत्ति: JDU  नेताओं ने ही सबूत के साथ की शिकायत, बिहार

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश बाबू दिल्ली में विपक्षी एकता को एकजुट करने में लगे हुए हैं, जो कभी एक हो नहीं सकता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है. उन्होंने विधानमंडल में मेरे लिए जिस तरह की शब्दों का प्रयोग किया उससे यह स्पष्ट हो जाता है कि उनकी भाषा अब भ्रष्ट हो चुकी है. आगे आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार केंद्र सरकार पर उंगली उठाते हैं कि देश में कोई काम नहीं हुआ. आज पहली बार इस देश के लिए गौरव की बात है कि भारत ने दुनिया भर में अर्थव्यवस्था में पांचवां स्थान प्राप्त कर लिया है। हम उस इंग्लैंड से आगे निकल गए, जिसने हमारे ऊपर शासन किया था.

Population Control Can't Be Attained By Just Making Laws' Says Bihar CM  Nitish Kumar, Suggests

आगे आरसीपी सिंह ने कहा कि, बिहार की जनता ने उन्हें 2020 में किस लिए वोट दिया था. जनता के लिए काम करने के लिए बिहार को विकसित बनाने के लिए और अभी वह दिल्ली पहुंचे हुए हैं. उन्हें बिहार की जनता की कोई चिंता नहीं है.  पटना में जबकि केसीआर आए थे तो क्या हुआ वह साफ तौर से दिख रहा था कि दोनों में कोई एकता नहीं थी. वह दोनों स्टेज पर उठ बैठ कर रहे थे. बिहार की जनता ने उनपर कितना भरोसा किया और उन्होंने उसका अपमान किया है.