Movie prime
RCP सिंह ने अपने ऊपर लगे इल्जाम को बताया बेबुनियाद
 

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्र में मंत्री रहे आरसीपी सिंह पर जेडीयू ने जांच बैठा दी गई है. जी हां पार्टी की ओर से आरसीपी सिंह पर जेडीयू में रहते हुए अकूत संपत्ति जुटाने का आरोप लगा है और इसको लेकर उन्हें शो कॉज नोटिस भेजा गया है. वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों को आरसीपी सिंह ने बेबुनियाद बताया है. 

आरसीपी सिंह ने कहा- शरद को राज्यसभा भेजने का आफर क्यों नहीं दे रहे लालू -  RCP singh says wyh Lalu not offering sharad to send Rajya Sabha

आपको बता दें कि आरसीपी सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बता दिया है. उन्होंने बताया कि दो बेटी लिपि सिंह और लता सिंह के नाम से जमीन खरीदी है जिसमें किसी तरह की गड़बड़ी की बात नहीं है. उन्होंने कहा कि, उनकी एक बेटी आईपीएस और दूसरी अधिवक्ता है. 2010 से ही दोनों बेटियां इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल करती आ रही हैं. आरसीपी सिंह ने कहा कि उनके पिता भी सरकारी नौकरी में थे। उन्होंने अपनी पूरी संपत्ति हमारी दोनों बेटियों के नाम कर दी थी. 

जानकारी के लिए बता दें जेडीयू बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने आरसीपी सिंह को एक पत्र भेजा है. उस पत्र में लिखा गया है कि, नालंदा जिला के दो साथियों का साक्ष्य के साथ परिवाद प्राप्त हुआ है. जिसमें यह उल्लेख है कि अब तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार आपके एवं आपके परिवार के नाम से वर्ष 2013 से 2022 तक अकूत अचल संपत्ति निबंधित की गई है. जिनमें कई प्रकार की अनियमितताएं दृष्टिगोचर होती हैं. इसलिए निर्देशानुसार पार्टी आपसे अपेक्षा करती है कि परिवाद के बिंदुओं पर बिंदुवार अपनी राय से पार्टी को तत्काल अवगत कराएं.