Movie prime

RCP सिंह का नीतीश पर निशाना, कहा- भतीजा संभल कर रहो, चाचा कभी भी पलट सकते हैं

 

सरदार बल्लभ भाई पटेल की 146 वी जयंती समारोह के अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह जमालपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जम कर हमला किया. केंद्रीय मंत्री ने सरकार और उनके कार्य पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बिहार में विकास का मतलब सिर्फ सड़क, बिजली और पानी समझते हैं. उन्होंने कहा कि  यह विकास नहीं बल्कि व्यवस्था है. आज बिहार के लोगों कि आमदनी मात्र 50,000 सालाना है. इसको सरकार विकास समझती है. आरसीपी  सिंह ने आगे कहा कि आज 32 साल होने के बाबजूद बिहार में एक भी फाइव स्टार होटल नहीं है.

आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि, सरकार ने बिहार को मज़दूरों की मंडी बना कर रख दी है. अगर बिहार को समृद्ध बनाने कि बात करते हैं तो तकनीक को विकसित करना होगा. उद्योग के लिए निजी राशि का खर्च करना होगा. आज देश भर में अधिकारी से लेकर कर्मचारी और मज़दूर काम करते हैं. उनमें ज़्यादा संख्या बिहार के लोगों की है. आज 70 साल होने के बाबजूद सरकार पुराने गीत को गुनगुना रही है. आज उड़ीसा को बिना विशेष राज्य का दर्ज़ा दिए ही आठवें आयदान पर पहुंचा दिया गया. 

वहीं राजद और जदयू की मिली जुली सरकार पर तंज कस्ते हुए आरसीपी सिंह ने कहा, अभी भतीजा को संभल कर रहने की ज़रूरत है, क्यूंकि सब जानते हैं चाचा कभी भी पलट सकते हैं क्यूंकि उनको भूंजा पार्टी की आदत है. इधर, मुंगेर सांसद और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन  सिंह पर भी नाराज़गी जाहिर करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि, ललन सिंह को अपनी औकात पता है. अगर उनके अंदर समर्थ होता तो आज मुंगेर विधानसभा में जदयू का उम्मीदवार विधान सभा चुनाव जीतता न की बीजेपी का उम्मीदवार. आरसीपी सिंह ने कहा कि अभी उनका अपनी पार्टी बनाने का कोई इरादा नहीं है. ज़ब ऐसा इरादा होगा तो सभी को जानकारी मिल जाएगी.