Movie prime
शाह पर राजद ने किया हमला, कहा- अमित ने पटना स्वच्छ भारत अभियान धज्जियाँ उड़ा दी
 

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह रविवार को पटना पहुंच थे. यहां वे भाजपा के सात मोर्चों की बैठक में शामिल हुई. इसके बाद उन्होंने दो दिवसीय बैठक का समापन किया. वहीं रविवार को ही अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इन सब को लेकर अब राजद ने अमित शाह पर हमला किया है. राजद ने कहा कि, जगत और अमित ने पटना में स्वच्छ भारत अभियान की ऐसी धज्जियाँ उड़ाई कि हज़ारों खाने की भरी प्लेट सड़कों पर बदबू फैला रही है. 

Tejashwi flays Nitish for sharing stage with his 'mahboob' Amit Shah

आपको बता दें राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्वीटर पर अमित शाह को लेकर लिखा कि, देख रहे हो ना विनोद, पटना में दो दिन के आयोजन में फूल वाली पार्टी ने कितने करोड़ों फूंक दिए? एक ठेले वाला बोल रहा था, गरीब राज्य में अधर्मी हराम का पैसा उड़ा रहे है. CBI, ED इनके पास नहीं जायेगा क्योंकि ई तो विपक्ष के लिए है ना?

दूसरे ट्वीट ने राष्ट्रीय जनता दल ने लिखा कि, जगत और अमित ने पटना में स्वच्छ भारत अभियान की ऐसी धज्जियाँ उड़ाई कि हज़ारों खाने की भरी प्लेट सड़कों पर बदबू फैला रही है. इतना कूड़ा फैलाया कि साफ़ करने में हफ़्तों लगेंगे. इनका क्या है ये तो बिल पर बापू का चश्मा छाप कर स्वच्छ भारत के नाम पर टैक्स वसूलेंगे.