Movie prime
अनवर अहमद को लेकर RJD ने कहा- वो सात-आठ साल पहले ही राजद से हो चुके है निष्कासित
 

पटना में गुरुवार की शाम काफी अधिक संख्या में लोगों ने पीरबहोर थाने का घेर लिया। ये सभी लोग RJD के पूर्व MLC अनवर अहमद के समर्थक थे। दरअसल, पूर्व एमएलसी के बेटे शबीउल हक को पुलिस ने पुलिस पर हमला करने के मामले में हिरासत में लिया था। इसी को लेकर अनवर अहमद थाने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने टाउन डीएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी से बदसलूकी की. अब इसको लेकर राजद ने साफ़ कह दिया हैं कि, उन्हें 7 साल पहले ही पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है.

Tejashwi Yadav came to improve health of bihar health department said fix  hospital in 60 days give medicine - बिहार में स्वास्थ्य विभाग की सेहत  सुधारने उतरे तेजस्वी यादव, कहा- 60 दिन

राजद के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि, पूर्व विधान पार्षद अनवर अहमद राजद के सदस्य नही हैं. सात-आठ साल पहले ही राजद ने उनको पार्टी विरोधी आचरण के लिए निष्कासित कर दिया है. पर देखा जा रहा है कि मीडिया में उसे राजद से जोड़ कर खबर चलाया जा रहा है, जो सही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि इससे स्पष्ट होता है कि लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ के कुछ घटक किसी पार्टी की तरह आचरण कर रहे हैं.

Thumbnail image