Movie prime

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा- जहरीली शराब से मौत पर मुआवजा नहीं मिलना चाहिए

 

बिहार में शराब से हुई मौत का मामला काफी गर्माया हुआ है. बीजेपी इस मामले को लेकर लगातार नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साध रही है. इतना ही नहीं बीजेपी लगातार नीतीश कुमार से मारे गए लोगों के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रही है. वहीं बीजेपी  मुआवजे की मांग को लेकर आज पूरे राज्य में धरना दे रही है. लेकिन बीजेपी के इस मांग को लेकर उनकी ही पार्टी में मतभेद उभर आया है. जी हां बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी राजीव रंजन ने मुआवजे दिए जाने की मांग को गलत बता दिया है.

केंद्र के कामों पर चेहरा चमका रही राज्य सरकार | The state government is  shining its face on the works of the Center - Dainik Bhaskar

आपको बता दें  राजीव रंजन ने कहा कि, कोई शख्स शराब पीता है तो यह सोच समझकर किया गया अपराधिक कृत्य है. यदि इसमें मुआवजा दिया गया तो कल हत्या और लूट जैसे घृणित अपराध करनेवाले अपराधी भी मुआवजे की मांग करने लगेंगे. इसलिए उन लोगों को मुआवजा नहीं दिया जाना चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि,  2016 में खजूरबन्नी शराब सेवन से मारे गए लोगों के परिवार को मुआवजा देना गलत फैसला था. सरकार को चाहिए कि नियमों को तोड़कर खजूरबन्नी में मुआवजा देनेवाले अधिकार पर कार्रवाई करे.

कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा की जीत पक्की, सदमे में ठगबंधन: राजीव रंजन |  Newscircle