Movie prime
तेजस्वी यादव गुंडे की तरह करते है बात, बिहार की जनता उन्हें चुनाव के समय ठंडा कर देगी: सम्राट चौधरी
 

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीते दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिना किसी नेता का नाम लिए कहा था कि एक केंद्रीय मंत्री जिनका सीएम बनने का सपना टूटा है, यहां-वहां कर रहे हैं, वो लाइन पर आ जाएं नहीं तो ठंडा कर देंगे. इसपर बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने निशाना साधा है. 

 सम्राट चौधरी बोले- CM नीतीश ने बिहार के पॉलिटिकल DNA को गंदा किया | Samrat  Chaudhary Exclusive Interview; Speaks On Nitish Kumar and Tejashwi Yadav |  Bihar News - Dainik Bhaskar

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़कर एक लठबंधन सरकार बनाने का काम किया है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के द्वारा एक गुंडे की तरह जो बयान दिया जा रहा है कि हम सब को ठंडा कर देंगे, बिहार की जनता 2024 और 2025 के चुनाव में पूरे महागठबंधन को ठंडा करने का काम करेगी.

Who is Tejashwi Yadav? Early Life, Cricket & Political Career, Net Worth

इतना ही नहीं सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर भी जुबानी हमला किया.  उन्होंने कहा कि, वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी कह रही है कि हम उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार नहीं मानते हैं. टीएमसी कह रही है कि हम उन्हें अपना उम्मीदवार नहीं मानते हैं, आप पार्टी के नेता कह रहे हैं कि हम नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री नहीं मानते हैं. इसके बावजूद बिहार के महगठबंधन के लोग बिहार के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.