Movie prime

तेजस्वी यादव ने सुधाकर सिंह को बताया बीजेपी का 'एजेंट', इसमें कोई शक नहीं

 

बिहार के पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने बीते दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते हुए उन्हें शिखंडी कह दिया था. वहीं उनके इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति काफी गरमा गई है. वहीं अब प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सुधाकर सिंह को बीजेपी का एजेंट कह दिया है. 

Tejashwi Yadav Latest News, Updates in Hindi | तेजस्वी यादव के समाचार और  अपडेट - AajTak

आपको बता दें कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार को दिल्ली से पटना पहुंचे. उन्होंने पटना पहुंचते ही सुधाकर सिंह पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि एक बात स्पष्ट हो जाना चाहिये. महागठबंधन का नेतृत्व नीतीश कुमार कर रहे हैं. नीतीश कुमार के खिलाफ अगर कोई टिप्पणी करता है तो ये साफ है कि वह भाजपा के एजेंडे पर काम कर रहा है. इसमें कोई शक नहीं होना चाहिये.

आगे तेजस्वी ने कहा कि, दिल्ली में राजद का अधिवेशन हुआ था, उसमें ये प्रस्ताव पारित किया गया था कि महागठबंधन या उसके नेतृत्व पर लालू जी या मेरे अलावा कोई टिप्पणी नहीं करेगा. इसके बावजूद अगर किसी ने नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी की है तो उसे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी के संज्ञान में लाया गया है. लालू यादव बीमार होते हुए भी गंभीरता से इस चीज को देख रहे हैं.

bihar agriculture minister sudhakar singh resigns from cabinet eariler has  said he is head of thieves - नीतीश के कृषि मंत्री; पहले खुद को बताया चोरों  का सरदार, अब कैबिनेट को कहा