Movie prime

30 दिसंबर को तेजस्वी यादव की होगी नरेंद्र मोदी से मुलाकात

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीते दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. वहीं अब तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले है. जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात कोलकाता में 30 दिसंबर को होगी.

Bihar Politics: Tejashwi Yadav Congratulate To PM Modi On His Birthday RJD  Tweet And Raised Question Ann | Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने PM मोदी को  जन्मदिन पर दी बधाई, RJD ने

 

दरअसल केंद्र सरकार के तरफ से कोलकाता में नमामि गंगे योजना के तहत एक कार्यक्रम प्रायोजित किया गया है. जिसका उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले है. इस कार्यक्रम में पूर्वी क्षेत्रीय परिषद के सभी मुख्यमंत्री को शामिल होना है. लेकिन, बिहार के तरफ से सीएम नीतीश कुमार इसमें शामिल नहीं होंगे. उनकी जगह पर एक बार फिर से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे. वैसे तेजस्वी के अलावा इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी उपस्थित रहेंगी. 

वैसे तेजस्वी यादव इससे पहले बतौर उपमुख्यमंत्री पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की 25वीं बैठक में अमित शाह से मिले थे. केंद्रीय गृह मंत्री के तौर पर अमित शाह की अध्यक्षता में कोलकाता में ही पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक वेस्ट बंगाल के सचिवालय में आयोजित की गयी थी. उसमें झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शामिल हुए थे. परिषद की बैठक में बिहार के सीएम नीतीश कुमार नहीं गए और तेजस्वी यादव ने राज्य के प्रतिनिधि के तौर पर भाग लिया था. इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थी.

 

यहां आएंगे तो कहेंगे बिहार में जंगल राज है', अमित शाह के दौरे से पहले  तेजस्वी यादव का निशाना - Tejashwi Yadav target before Amit Shah bihar visit  and said 'If you