Movie prime

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- दिन रात भेदभाव, हिंसा करने वाले लोग आज नौकरी पर आ गए

 

मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में निर्वाचित दोनों विधायकों को मंगलवार को विधानसभा की सदस्यता दिलाई गई. विधानसभा के अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने दोनों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित कई अन्य मंत्रिमंडल सदस्य उपस्थित रहे. 

Tejashwi intimidated officers, cancel his bail: CBI to court; notice issued  | Latest News India - Hindustan Times

वहीं तेजस्वी यादव ने रोजगार को लेकर कहा कि, हमलोग हर डिपार्टमेंट में नौकरी दे रहे हैं. हम अपना लक्ष्य पूरा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं। उसे देखकर केंद्र भी नियुक्ति पत्र बांटने लगी है. दिन रात भेदभाव, हिंसा, अमन-चैन छिनने वाले लोग इस मुद्दे पर आ गए, लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए कि हम जब बिहार में 12 करोड़ की आबादी पर 10 लाख रोजगार की व्यवस्था कर रहे हैं तो केंद्र सरकार देश की आबादी के हिसाब से कितनी नौकरी दे रही है?

आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि, उन्होंने कहा कि हम शुरू से रोजगार और नौकरी को लेकर मोदी सरकार से सवाल करते रहे हैं. अच्छी बात है कि अब मोदी सरकार ने भी बिहार सरकार की देखा-देखी नियुक्ति पत्र बांटना शुरू किया है.

Bihar Elections 2020: इधर तेजस्वी यादव ने PM से दागे 11 सवाल, उधर नरेंद्र  मोदी बोले- सामने हैं डबल युवराज, एक जंगलराज के | Jansatta