Movie prime

तेजस्वी का बीजेपी पर निशाना, कहा- अब याद आ रही इन्हें की जहरीली शराब पीने से लोग मर रहे हैं

 

बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से अबतक 20 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. इसमें सबसे अधिक मौत  मसरख निवासी लोगों की मौत हुई है. वहीं बीजेपी के द्वारा इस मुद्दे को सदन में उठाया गया. जिसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी आक्रामक नजर आए. वहीं अब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि, बीजेपी को अभी याद आ रहा कि बिहार में जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है. 

 

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि, बिहार में शरबबंदी थी, या जिस समय नहीं थी. उस समय भी बिहार में जहरीली शराब पीने से लोग मारे जा रहे थे. ये सच है, लेकिन बीजेपी 10 साल से भी ज्यादा बिहार में काबिज रही लेकिन उन्होंने क्या किया? आज बीजेपी वालों को यादव आ रहा है. बीजेपी को कोई मतलब नहीं है बिहार के लोगों से. थोड़ा इन्हें बताना चाहिए की इनके केंद्र  सरकार बिहार को कितना सहयोग कर रही है. 

वैसे बता दें बीजेपी ने छपरा में शराब से हुए लोगों की मौत होने पर जमकर हंगामा किया। सदन में विपक्ष के हंगामे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगबबूला हो गए. गुस्से में उन्होंने बीजेपी विधायकों की ओर इशारा कर कहा कि क्या हो गया. ए, चुप हो जाओ. सबको भगाओ यहां से...बिल्कुल बर्दास्त नहीं किया जाएगा.