Movie prime

यह समाधान यात्रा नहीं विकास में व्यवधान है, नीतीश जी लोगों के दर्द को समझिए: विजय सिन्हा

 

बिहार के मख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा शुक्रवार की सुबह शिवहर पहुंची. सीतामढ़ी से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीएम नीतीश कुमार पिपराही प्रखंड के बसहिया शेख गांव पहुंचे. वैसे नीतीश कुमार की इस यात्रा पर लगातार विपक्ष के लोग जुबानी हमला कर रहे है. वहीं अब बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम  के यात्रा पर तीखा हमला बोला है.

Spat between Nitish Kumar, Bihar Speaker Vijay Sinha continues; Oppn has a  field day

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि, आप खौफ के साए में कौन सी समाधान यात्रा कर रहे हैं. आपको सबसे पहले अपनी नीतियों के कारण बिहार में बढ़ रहे अपराध, भ्रष्टाचार और बुरे कामों की समीक्षा करनी चाहिए. उसके बाद आपको किसी भी तरह की यात्रा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, नीतीश जिस क्षेत्र से गुजरते हैं वहां लोगों को घंटों तक रोक कर रखा जाता है. 15 दिन से अधिकारी पदाधिकारी पूरी व्यवस्था बनाते हैं और नीतीश कुमार राजा की तरह टहलते मुस्कुराते जाते हैं. उनके हस्तिनापुर के गुलाम नीतीश की स्तुति करके जनता के दर्द को बयां होने नहीं देते. मुख्यमंत्री उनके दर्द को समझिए. 

इतना ही नहीं विजय कुमार सिन्हा ने आगे कहा कि, यह समाधान यात्रा नहीं विकास में व्यवधान है. आपकी राजनीति में यह बड़ा व्यवधान है. जनता की गाढ़ी कमाई से हेलिकॉप्टर और जेट खरीदकर वे राजद के युवराज को खुश करना चाहते हैं. साथ ही नीतीश तो कांग्रेस की यात्रा से बचना चाहते थे जिस कारण उन्होंने इस समय अपनी यात्रा शुरू की. जो बिहार के अंदर समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते वह देशाटन, तीर्थाटन और आश्रम खोजने की बात बाद में करें. 

Will not resign, no confidence motion based on false charges, says Bihar  Assembly Speaker Vijay Kumar Sinha - The Indian Wire