Movie prime

कुढ़नी में आज तेजस्वी यादव जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए करेंगे प्रचार

 

कुढ़नी विधानसभा उप चुनाव में जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए बुधवार यानी कि आज उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार करेंगे. तेजस्वी के साथ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और वरिष्ठ राजद नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी भी एक मंच पर नजर आएंगे. 

Tejashwi Yadav Gave This Answer To RJD Leader Jagdanand Singhs Displeasure  - आरजेडी नेता जगदानंद सिंह की नाराजगी के सवाल पर तेजस्वी यादव ने दिया यह  जवाब | Bihar News In Hindi

आपको बता दें कुढ़नी उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज़ हो चुकी है. एक तरफ बीजेपी तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन की सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. बीजेपी ने तो इतना तक दावा कर दिया है कि जेडीयू के उम्मीदवार को इस बार घुटने टेंकने पड़ेंगे. बीजेपी के प्रत्याशी को मिले वोटों के आधे वोट भी जेडीयू प्रत्याशी को हासिल नहीं होगा. वहीं, जेडीयू ने पहले ही अपनी जीत सुनिश्चित कर दी है। वैसे रिपोर्ट्स की माने तो सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव 2 दिसंबर को सयुक्त रूप से महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. 

बता दें कुढ़नी में 5 दिसंबर को वोट पड़ने हैं. जदयू के उम्मीदवार मनोज कुशवाहा, भाजपा के केदार गुप्ता, वीआईपी के निलाभ कुमार और एआईएमआईएम के मोहम्मद गुलाम मुर्तजा पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. कुढ़नी सीट को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं.