Movie prime

लोजपा (रामविलास) का स्थापना दिवस आज, चिराग ने कहा- मेरे पिता के सारे अधूरे कार्य को हम करेंगे पूरा

 

पटना में आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) अपना 23 वां  स्थापना दिवस मना रही है. इस दौरान लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने पिता दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी और उसके बाद केक काट कर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया. वैसे इस दौरन चिराग ने भाजपा में अपनी पार्टी के विलय की बात से साफ इनकार किया है.

आपको बता दें कि स्थापना दिवस के मौके पर चिराग पासवान ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज पार्टी का 23 वां स्थापना दिवस है सन 2000 ईस्वी में रामविलास पासवान ने इसकी नींव रखी थी और लगातार हमारी पार्टी मजबूती से काम कर रही है. हमारे नेता ने वंचितों को आगे बढ़ाने का हर संभव प्रयास किया. जब जब मेरे नेता को जो जिम्मेदारी दी गई उन्होंने उसे बखूबी निभाया.

आगे चिराग ने कहा कि, आज विभिन्न जिलों में भी पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. हम ये संकल्प लेते है की जितने भी उनके अधूरे कार्य है. हम उसे  पूरा करेंगे. चिराग ने कहा कि, रामविलास पासवान के निधन के बाद कई लोगों ने पार्टी को खत्म करने का प्रयास किया. मेरे नेता के विचारों को खंडित करने का भी प्रयास किया गया. आगामी चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि, बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट की रणनीति को लेकर जनता के बीच जाएंगे और जनता का भरोसा हमारे लिए बढ़ता जा रहा है. कुढ़नी उपचुनाव में संजय जायसवाल ने आने का निमंत्रण दिया है.  

Ram Vilas Paswan - Wikipedia

नीतीश कुमार पर भी तंज करते हुए चिराग ने कहा कि, नीतीश कुमार ऐसे प्रदेश के मुख्यमंत्री है जहां उनको अपनी आंखों का इलाज कराने दूसरे प्रदेश जाना पड़ता है तो आम लोग क्या करेंगे. नीतीश कुमार के गठबंधन के सदस्य उनकी कार्यशैली पर सवाल नहीं उठाते. नीतीश कुमार अपनी उपलब्धियां बताएं उन्होंने क्या किया है? मुख्यमंत्री ने पिछले 17 सालों में राज्य को पीछे धकेला है ये नीति आयोग की रिपोर्ट बता रही है.