Movie prime

मोची चंदन राम के हाथ से दूध पीकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने तोड़ा अपना उपवास एवं मौन व्रत

 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बक्सर के अंबेडकर चौक पर पिछले 24 घंटे से रखे मौन व्रत और उपवास को शनिवार को तोड़ा. जूता सिलने का काम करने वाले मोची चंदन राम ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को दूध पिला कर उनका उपवास और मौन व्रत तोड़वाया.

ASHWINI KUMAR CHAOUBEY

आपको बता दें कि मौन व्रत और उपवास को तोड़ने के बाद अश्विनी कुमार चौबे ने  उपस्थित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार सरकार की दमनकारी नीतियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.  बक्सर में किसानों पर दर्ज एफआईआर हर हाल में रद्द होना चाहिए. किसानों को उनका हक मिलना चाहिए. ऐसा नहीं हुआ तो बिहार के हर जिले में जाकर अनशन एवं मौन व्रत रखूंगा.  

जनता बिहार की भ्रष्ट राजद, जनता दल यूनाइटेड, कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करेगी. बिहार में कैसी सरकार है, जिसका एक मंत्री श्रीरामचरित मानस जैसे पवित्र ग्रंथ को अपमानित करता है, बिहार सरकार उस पर चुप बैठी हुई है. करोड़ों सनातनियों की आस्था से खिलवाड़ हो रहा है. बिहार में किसान नौजवान महिलाएं व्यापारी सभी बेहाल है. नीतीश कुमार अपनी मनमर्जी कर रहे हैं. समाधान की वजह पिकनिक में व्यस्त हैं. उप मुख्यमंत्री सत्ता सुख में डूबे हुए हैं. बिहार सरकार के घमंड को जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं, चैन से नहीं बैठेंगे. किसानों पर हुए अत्याचार से मुझे बहुत कष्ट महसूस हुआ. किसानों का कष्ट मेरा अपना कष्ट है. इसलिए हम इनके लिए हर मोर्चे पर लड़ेंगे.

ASHWINI CHOUBEY