Movie prime
अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर महागठबंधन के लोगों की बेचैनी क्यों बढ़ गई है: रविशंकर प्रसाद
 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सीमांचल दौरे को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. अमित शाह के दौरे को लेकर महागठबंधन लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है. वहीं अब इन सब का जवाब देते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और महागठबंधन पर तेज हमला किया है. उन्होंने कहा कि, मैंने सुना है कि लालू जी, नीतीश जी और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जी परेशान हैं कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार क्यों आ रहे हैं. क्या अब गृहमंत्री को बिहार आने के लिए नीतीश जी और लालू जी से वीजा लेना पड़ेगा.

Ravi Shankar Prasad fought his first Lok Sabha election in 2019 | What you  need to know - FYI News

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से महागठबंधन के लोगों में बेचैनी बढ़ गई है. महागठबंधन के नेता सवाल पूछ रहे हैं कि अमित शाह क्यों आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्या अमित शाह महागठबंधन के लोगों से पूछकर बिहार आएंगे. बिहार भारत का अभिन्न अंग है यहां गृहमंत्री क्या भारत का कोई भी नागरिक आ सकता है. उन्होंने कहा कि बिहार आने के लिए अमित शाह को लालू और नीतीश से  वीजा लेना पड़ेगा.  मैं महागठबंधन के लोगों से कहूंगा कि कृप्या करके बिहार में कौन आ रहा है और कौन नहीं आ रहा है, इस पर सवाल उठाना बंद करें.

बिहार: लालू-नीतीश के '50-50' में फंसकर रह गए तेजस्वी! tejaswi yadav Stuck  in between of Lalu and Nitish Politics brvj – News18 हिंदी