Movie prime

क्या नीलम देवी लेंगी कार्तिकेय सिंह की जगह? कैबिनेट में शामिल होने की चर्चा तेज

 

बिहार विधानसभा उपचुनाव में RJD-BJP की लड़ाई बराबर पर रही. मोकामा से राजद प्रत्याशी अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने जीत दर्ज की है. नीलम देवी ने बीजेपी की सोनम देवी को 16707 वोटों से हराया है. वहीं जीत दर्ज करने के बाद नीलम देवी बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भेंट करने के लिए पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर पहुंची. नीलम देवी के साथ पूर्व कानून मंत्री कार्तिक सिंह उर्फ कार्तिक मास्टर मौजूद रहे. इसके बाद नीलम देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की.

 Bihar bypolls | RJD retains Mokama seat, BJP retains Gopalganj - The Hindu

वैसे  नीलम देवी के पूरे चुनाव अभियान में कार्तिकेय सिंह नजर आए. वहीं इस बात की भी चर्चा हो रहीं है कि कार्तिकेय सिंह की जगह अब नीलम देवी को मंत्री बनाया जा सकता है. वैसे अगर नीलम देवी की एंट्री कैबिनेट में कराई जाती है तो आरजेडी एक बड़ा मैसेज लोगों को दे पाएगी. पहला यह कि वह खुद अनंत सिंह की पत्नी और भूमिहार जाति से हैं और दूसरी यह कि महिला कोटे से भी एक मंत्री बनाने का. तो अब आने वाले दिनों में देखना दिलचस्प होगा की नीलम देवी को नीतीश कैबिनेट में जगह मिल पति है या नहीं। 

bihar by election result neelam devi won the election from mokama seat  anant singh factor skm | बिहार उपचुनाव परिणाम: मोकामा सीट से नीलम देवी  16707 वोटों से जीती चुनाव,इस बार भी