Movie prime

माले विधायकों से मुलाकात के बाद मांझी बोले- जो खेला होना था हो गया, बताया किसका करेंगे समर्थन

 

माले विधायकों से मुलाकात को लेकर हम(सेक्युलर) के संरक्षक जीतन राम  मांझी की प्रतिक्रिया सामने आ गई है. उन्होंने मुलाकात को लेकर लगाए जा रहे अभी आशंकाओं को सिरे से ख़ारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि वे गरीब जरूर हो सकते हैं लेकिन बेईमान नहीं है, वे और उनकी पार्टी पूरी मजबूती से सरकार के साथ है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि हम किसी के चंगूल में नहीं फंसना चाहते हैं. हम जहां हैं हमारे चारो विधायक वहां हैं. हमारे दो विधायक जो बाहर हैं कल तक आ जाएंगे. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष मांझी भी कल शाम तक पटना पहुंच जाएंगे. शाम में हमने बैठक रखी है. हमने आज ही व्हिप जारी कर दिया है कि हमारे चारों विधायक एनडीए गठबंधन के पक्ष में वोट देंगे. हमारे सभी विधायक विधानसभा में हाजिर रहेंगे और सरकार के पक्ष में मतदान भी करेंगे. यह बात पूरी तरह से स्पष्ट है

माले विधायकों से मुलाकत को लेकर उन्होंने कहा कि जहाँ तक लोगों के मिलने जुलने की बात रही तो मेरी 43-44 वर्ष की राजनीति हो गई है. बहुत लोग आते हैं मिलते रहते हैं उनको मना नहीं कर सकता. अगर उनसे मिलने मात्र से कोई संशय की बात होती है तो इसका मतलब है कि जीतन राम मांझी को किसी ने ठीक तरह से समझा नहीं है. उन्होंने कहा कि हम गरीब जरूर हो सकते हैं लेकिन बेईमान नहीं हो सकते हैं और अंत-अंत तक साथ देंगे. किसी का आना-जाना बहुत महत्व नहीं रखता है.

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर एक  खिलौना दूकान की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा “जो खेला होना था हो गया अब कुछ नहीं होने वाला. मोदी जी के नेतृत्व में NDA मजबूत था है और रहेगा. वईसे फिर भी किसी को “खेला” खेलने का मन है तो विकास जी के दुकान पर जाकर खिलौना ले ले। वहां 30% का डिस्काउंट चल रहा है,सस्ता,मज़बूत एवं टिकाऊ खिलौना बेचतें हैं विकास बाबू.”

मांझी

बता दें कि मांझी से मुलाकात को लेकर माले विधायक महबूब आलम ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि 'मांझी जी अच्छा खेल दिखाएंगे.' इस मुलाकात को मांझी की पार्टी हम(सेक्युलर) को साथ लाने की लिए राजद के आखिरी दांव के रूप में देखा जा रहा है. जानकारों की माने के दोनों विधायक, लालू यादव और तेजस्वी यादव के दूत बनाकर जीतन राम मांझी से मिले हैं.