Movie prime

"चुनाव बाद तेजस्वी का रोना भी शुरू हो जाएगा", टन टनाटन गाने पर शाहनवाज का जवाब

 

बिहार  में लोकसभा चुनाव के बीच जुबानी वार-पलटवार का भी दौर चल रहा है। तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के दौरान अलग रंग में दिख रहे हैं। वो रैलियों में गाने की लाइन सुनाते हुए कहा रहे है कि 'टन टनाटन टनटन तारा, बीजेपी हो गई नौ दो ग्यारह'। जिसपर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अच्छा तेजस्वी यादव अब गाना भी गाने लगे हैं। शुरू से गाना गा रहे हैं। आज कल भाषण की जगह पर वह गाना गाने लगे हैं। गाना शुरू हो गया है। चुनाव के बाद उनका रोना भी शुरू हो जाएगा।

शनिवार को पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के साथ बातचीत के दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आरजेडी गाना रोना कर रही है, इसका मतलब है कि उनका इस बार खाता भी नहीं खुल पाएगा। पिछली बार जीरो पर थे और इस बार भी जीरो हो जाएंगे। इसलिए भी अब गाना रोना शुरू हो गया है। शाहनवाज ने कहा कि आपको सिर्फ गाना दिख रहा है कई लोगों को रोना भी दिख रहा है। 

 

वहीं जब शाहनवाज हुसैन से पूछा गया कि शशि थरूर कह रहे हैं कि बीजेपी 300 से ज्यादा नहीं कर पाईगी तो उन्होंने कहा कि कांग्रेसी भी मान रहे हैं कि नरेंद्र मोदी की सरकार बन रही है और हम लोग मान रहे हैं कि इस बार हम लोग 400 के पार जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आदत है वोट बैंक के लिए विरोध करने की। हम लोग ट्रिपल तलाक कानून जो लाए थे, उसका भी विरोध किया था कांग्रेस ने। वो वोट बैंक की राजनीति करना चाहती है।