Movie prime

उदयनिधि स्टालिन के बाद प्रियांक खड़गे ने दिया बड़ा बयान, कहा- जहां समानता नहीं वो धर्म नहीं बल्कि बीमारी

 

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए बयान पर सियासत गर्म है. इसी बीच कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे और कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियांक खड़गे का एक बयान आया है. उन्होंने कहा है कि जो धर्म किसी के साथ इंसान जैसा व्यवहार नहीं करता, वो बीमारी से कम नहीं है. 

udhaynidhi stalin on sanatana dharama priyanka kharge statement

दरअसल जब उदयनिधि स्टालिन के बयान को लेकर प्रेस ने प्रियांक खड़गे से सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि, “कोई भी धर्म जो समानता को आगे नहीं बढ़ाता है या आपके मनुष्य होने की गरिमा का ध्यान नहीं रखता है तो वो मेरे हिसाब से धर्म ही नहीं है. जो भी धर्म आपको बराबरी नहीं देता है और इंसान नहीं मानता है, वह एक बीमारी की तरह ही है. 

बता दें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे और राज्य में मंत्री उदयनिधि ने सनातन धर्म को खत्म करने की बात कहते हुए इसकी तुलना मलेरिया, डेंगू, कोरोना जैसी बीमारी से की थी. उन्होंने कहा कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं करना चाहिए, बल्कि नष्ट कर देना चाहिए. 

3 साल पहले राजनीति में एंट्री, आज पिता स्टालिन के कैबिनेट में होंगे शामिल,  जानें उदयनिधि के बारे में | Udhayanidhi to join father Stalin cabinet today  all yiu need to know