Movie prime

पीएम के बिहार दौरे पर बोले अखिलेश प्रसाद सिंह,कोई फर्क नहीं पड़ेगा, जनता दिखाएगी सत्ता से बाहर का रास्ता

 

पीएम मोदी के जमुई दौरे को लेकर एक तरफ जहां एनडीए गठबंधन पूरी तैयारी में है, वहीं दूसरी ओर विपक्ष हमलावर है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के बिहार आने से लोकसभा चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. जनता इस बार उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने वाली है.

अखिलेश सिंह ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश की जनता से किए वादे को तोड़ने का काम किया है. देश की जनता उन्हें लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी. उन्होंने कहा कि देश में एनडीए की सरकार बनने के बाद मंहगाई, बेरोजगारी बढ़ी है. जनता परेशान है.

उन्होंने कहा कि युवाओं के पास नौकरी नहीं है. चुल्हा-चक्की चलाने वाले गरीबों के थाल से दाल गायब है, सब्जी तक खाने के लिए उन्हें सोचना पड़ रहा है. वहीं प्रधानमंत्री के द्वारा बिहार की जनता को जंगल राज की बात याद दिलाने की बात पर उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार ही जंगल राज किए हुए है. हर जगह रेप और लूट की खबरें चल रही है, कहीं पुल गिर जा रहा है.

बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है. इस बीच 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई के खैरा प्रखंड स्थित बल्लोपुर नरियाना पूल के पास रैली को संबोधित करेंगे. वे एनडीए गठबंधन के जमुई लोकसभा प्रत्यासी अरूण भारती के समर्थन में बिहार आ रहे है. ऐसे में उनके आगमन को लेकर एनडीए गठबंधन के कई दिग्गज नेता एक-एक कर जायजा लेने पहुंच रहे है