Movie prime

बिहार के बाहर CM नीतीश के सभी कार्यक्रम रद्द, तेजी से बदल रहे सियासी हालात

 

बिहार में सियासी तापमान काफी बढ़ा हुआ है. गुरुवार की सुबह से ही बिहार की महागठबंधन सरकार आल इज नॉट वेल की आशंका और अधिक लगे जाने लगी है. इनसब के बीच सीएम नीतीश कुमार का बिहार के बाहर के सभी कार्यक्रमों को रद्द दिया गया है. बता दें कि 4 फरवरी को झारखंड के रामगढ़ से चुनाव अभियान की शुरुआत करने वाले थे . 

जदयू की ओर से मिली जानकारी के अनुसार 4 फरवरी को झारखंड के रामगढ़ में होने वाली जदयू की रैली रद्द कर दी गयी है. बता दें कि जदयू ने तय किया था कि लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए नीतीश अपने अभियान की शुरूआत झारखंड से करें. नीतीश जोहार के नाम से जदयू ने रामगढ़ में 4 फरवरी को पहली सभा कराने का फैसला लिया था. इसके बाद झारखंड के सारे प्रमंडल में उनकी सभा होनी थी. लेकिन अब 4 फरवरी की सभा रद्द कर दी गई है.

बता दें कि गुरुवार की सुबह से ही बिहार सरकार में सबकुछ ठीक नहीं लग रहा है. जिस तरह नीतीश कुमार ने पहले परिवारवाद पर सवाल खड़ा किया. उसके बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के ट्वीट ने बिहार की सियासत में हलचल तेज कर दी. जिसमें उन्होंने शायराना अंदाज में जो ताना मारा है. उसे नीतीश कुमार से ही जोड़ कर देखा जा रहा है.  सियासी बावल मचने के बाद रोहणी आचार्य ने तीनों ट्वीट को डिलीट कर दिया. आज हुई नीतीश  कैबिनेट की बैठक भी महज 20 मिनट तक चली. कैबिनेट बैठक के बाद होने वाली प्रेस ब्रीफिंग को रद्द कर दिया गया.